दो नशा तस्करों समेत 6 लोग गिरफ्तार, स्मैक और कच्ची शराब बरामद

हरिद्वार। लक्सर में की गई कार्रवाई में एक स्मैक तस्कर को 22.05 ग्राम स्मैक साथ गिरफ्तार किया गया। दूसरी ओर पुलिस ने 10 लीटर कच्ची शराब के साथ एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया। पुलिस ने बरामदगी के आधार पर दोनों आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है और आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि आगामी होली त्यौहार और लोकसभा चुनाव को देखते हुए क्षेत्र में लगातार अभियान चलाकर नशा तस्कर और अपराधियों की धड़ पकड़ हेतु लगातार अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें हमारी टीम ने दो और नशा तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई की है। जिसमें एक स्मैक तस्कर अरबाज पुत्र फैजल 22.05 ग्राम स्मैक के साथ लक्सर क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। अरबाज उत्तर प्रदेश के फतेहगंज पश्चिमी नई बस्ती जनपद बरेली का रहने वाला है। उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई की गई है। दूसरी ओर 10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ विजय पुत्र कल्लू को कोतवाली क्षेत्र के गांव खानपुर ब्रह्मपुर से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

इसके अलावा रात्रि में गश्त के दौरान पुलिस ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को रोका तो वो हड़बड़ा कर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए करते हुए दोनों आरोपियों को धर दबोचा। तलाशी लेने पर दोनों के पास से अवैध चाकू बरामद किए गए। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम अभिषेक पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी गांव सैटपुर लक्सर कोतवाली तथा रुस्तम पुत्र गुलाब सिंह निवासी सैटपुर लक्सर कोतवाली बताया। दोनों को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय समक्ष पेश किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ अभी कुछ दिन समय पहले लक्सर निवासी कबूल चंद्र ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि रात्रि में उसका ट्रक लक्सर हरिद्वार रोड पर खड़ा था। चोरों द्वारा ट्रक से दो बैटरी चोरी कर ली गई थी। चोरों की तलाश में पुलिस ने आसपास लगे सीसी कैमरों को खंगाला। जिसमें चोरों की हरकतें सामने आई थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों बैटरी चोरों को बैटरी सहित गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *