आंगनबाड़ी वर्कर्स ने कलेक्टेªट पर किया प्रदर्शन

हरिद्वार। उत्तराखंड राज्य आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ के नेतृत्व पर आंगनबाड़ी वर्कर्स ने कलेक्ट्रेट भवन पहुंचकर अपनी मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन किया।

अपने पूर्व निधारित कार्यक्रम के अनुसार काफी संख्या में आंगनबाड़ी कार्यकत्री रोशनाबाद स्थित कोर्ट क्षेत्र में एकत्रित हुईं और उत्तराखंड राज्य आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ की प्रदेश अध्यक्ष सुशीला खत्री के नेतृत्व में नारेबाजी कर एडीएम को ज्ञापन सौंपा। उत्तराखंड राज्य आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ की प्रदेश अध्यक्ष सुशीला खत्री ने कहा कि आंगनबाड़ी वर्कर्स से सरकार बहुत काम लेती है, जबकि उन्हें सिर्फ मानदेय दिया जा रहा है। लंबे समय से राजकीय कर्मचारी घोषित करने की मांग आंगनबाड़ी वर्कर्स द्वारा उठाई जा रही है। जिसके लिए पिछले 20 फरवरी से आंगनबाड़ी वर्कर्स और सहायिकाओं ने कार्य बहिष्कार भी कर रखा है।

उन्होंने कहा कि जब तक हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा, तब तक ऐसे ही कार्य बहिष्कार जारी रहेगा और आने वाले पोलियो मुक्त अभियान और लोकसभा चुनाव की ड्यूटी को भी आंगनबाड़ी वर्कर्स द्वारा नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब तक यह मांगें पूरी नहीं होती, तब तक आंगनबाड़ी वर्कर्स कार्य नहीं करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *