अंकिता हत्याकांडः कांग्रेस ने किया एसएसपी कार्यालय का घेराव

पौड़ी। उत्तराखंड महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने शनिवार को पौड़ी पहंुचकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी कार्यालय का घेराव किया और पत्रकार आशुतोष नेगी की रिहाई व अंकिता को न्याय दिलाने का मुद्दा उठाया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता करीब दो घंटे तक एसएसपी कार्यालय के बाहर डटे रहे।

इस मौके पर ज्योति रौतला ने कहा कि दिवंगत अंकिता भंडारी के परिजन न्याय की मांग के लिए सड़कों पर हैं. वहीं, अंकिता भंडारी के परिजनों की आवाज को उठाने वाले पत्रकार आशुतोष नेगी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। आशुतोष नेगी इस लड़ाई में शुरू से अंकिता भंडारी के परिजनों का साथ दे रहे है।

ज्योति रौतला का आरोप है कि अंकिता भंडारी केस के खुलासे के लिए गठित की गई एसआईटी (स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम) अबतक उस वीआईपी का पता नहीं लगा पाई है, जिसके लिए अंकिता पर दवाब बनाया जा रहा था। साथ ही ज्योति रौतला का कहना है कि एसआईटी ने अभीतक हत्या के पहले की कॉल रिकॉर्डिंग तक भी नहीं खंगाली है। ज्योति रौतला ने साफ किया है कि जब अंकिता भंडारी को इंसाफ नहीं मिल जाता है, तबतक कांग्रेस इस लड़ाई को लड़ती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *