लूट के मोबाइल के साथ बाइक सवार आरोपी गिरफ्तार

विकासनगर। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रविवार देर शाम को 15 वर्षीय किशोर से मोबाइल लूट के मामले का कोतवाली पुलिस ने 24 चौबीस घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मोबाइल लूट के आरोपी बाइक सवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूट का मोबाइल बरामद कर दिया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

रविवार देर रात कारे यशोदा पत्नी संजय खत्री, निवासी बड़कोट जिला उत्तरकाशी हाल निवासी सहारनपुर रोड हरबर्टपुर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शाम सात बजे उसका पंद्रह वर्षीय बेटा अंश पैदल बाजार जा रहा था। तभी पीछे से आ रहे एक बाइक सवार बेटे के हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया। जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल विकासनगर संजय कुमार ने चौकी प्रभारी हरबर्टपुर पंकज कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर मोबाइल लुटेरे की तलाश शुरू कर दी। सोमवार को आरोपी लकी पुत्र संजय कुमार निवासी आदूवाला जुडली को ढालीपुर हरबर्टपुर से गिरफ्तार कर लूट का मोबाइल फोन बरामद किया। लूट में प्रयुक्त बाइक को पुलिस ने आरोपी से बरामद कर दिया है।

कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *