भूमि को फ्रीहोल्ड करने और मेडिकल कॉलेज की मांग उठी

चम्पावत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित दौरे पर लोहाघाट आए सांसद अजय टम्टा को उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी और पूर्व छात्र अध्यक्ष राजू गड़कोटी ने नजूल भूमि को फ्री होल्ड करने और जिले में मेडिकल कॉलेज की स्थापना की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। गड़कोटी ने कहा कि पीएम मोदी के लोहाघाट आगमन को लेकर क्षेत्रीय जनता में खासा उत्साह बना हुआ है। प्रधानमंत्री के स्वागत और दर्शन के लिए क्षेत्र की जनता बेसब्री से इंतजार कर रही है।

गड़कोटी ने अपने मांग पत्र में कहा है कि लोहाघाट क्षेत्र की ब्रिटिश काल से चली आ रही नजूल भूमि को फ्रीहोल्ड करने के संदर्भ में कुछ सकारात्मक करवाई माननीय प्रधानमंत्री से क्षेत्रीय जनता की भावनाओं के अनुरूप करने का निवेदन किया है। लंबे समय से चली आ रही जनपद में मेडिकल कॉलेज की स्थापना की मांग को भी अपने क्षेत्रीय दौरे के दौरान पूरी करने की मांग की है। गड़कोटी ने कहा कि प्रधानमंत्री के स्वागत का सौभाग्य क्षेत्रीय जनता को प्राप्त होता है तो वह उस कार्यक्रम को दिव्य और भव्य रूप प्रदान करने के लिए कार्य करेंगे।

इस मौके पर भाजपा कोषाध्यक्ष भाजपा सतीश खर्कवाल, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सतीश चंद्र पांडेय, भाजपा नगर महामंत्री भास्कर गड़कोटी, योगेश पांडेय, विवेक पुजारी ,गोविंद सामंत हेम जोशी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *