कोटद्वार में जीएमओयू वाहन स्वामियों का प्रदर्शन

कोटद्वार यातायात कंपनी जीएमओयू लि. के वाहन स्वामियों ने कंपनी अध्यक्ष पर उनके साथ तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। इस बात से आक्रोशित वाहन स्वामियों ने कंपनी परिसर में धरना प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि वर्तमान कंपनी अध्यक्ष वाहन स्वामियों के साथ तानाशाही रवैया अपना रहे हैं। उन्होंने कई वाहन स्वामियों के वाहनों को कंपनी के लिए अलाभप्रद मानते हुए कंपनी से बाहर कर दिया है। इस कारण उनके समक्ष भुखमरी की नौबत आ गई है। मौके पर कंपनी से बाहर किए गए वाहनों को पूर्व की भांति कंपनी में लेने, कंपनी के वित्तीय अभिलेखों की जांच करने, कंपनी के नए भवन निर्माण व प्रीमियम पर दी गई दुकानों में अनियमितता पर कार्रवाई करने, जनरल मैनेजर की नियुक्त निरस्त करने और वाहन स्वामियों को नोटिस देकर उनमें भय पैदा करने वाले कार्यों पर रोक लगाने की मांग की कई। चेतावनी दी गई कि उनकी मांगों पर शीघ्र सकारात्मक निर्णय न होने की स्थिति में वे भूख हड़ताल व चक्का जाम करने पर बाध्य होंगे। 

वहीं इस संबध में कंपनी अध्यक्ष जीत सिंह पटवाल का कहना है कि प्रदर्शन करने वाले वाहन स्वामियों को कंपनी से बाहर कर दिया गया है। इससे कंपनी का कोई लेना देना नहीं है।

धरना प्रदर्शन में दुर्गा प्रसाद, दीपक सिंह, मनोज नैनवाल, पूरण सिंह भंडारी, वीर सिंह राणा, हीरामणी,दीपक सिंह रावत, दुर्गा प्रसाद, ताजबर सिंह और सत्यांनद सहित अन्य वाहन स्वामी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *