लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम ने दूरसंचार कम्पनियों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक

देहरादून। जिला निर्वाचन अधिकारी, जिलाधिकारी सोनिका की अध्यक्षता में ऋषिपर्णा सभागार कलेक्टेªट में लोकसभा सामान्य निर्वाचन के सम्पादनार्थ दूरसंचार कम्पनियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

जिला निर्वाचन अधिकारीध्जिलाधिकारी ने दूरसंचार कम्पनियों के प्रतिनिधियों को निर्देश दिए कि जिन बूथ पर वेबकास्टिंग की जानी है ऐसे समस्त बूथ पर नेटवर्क जांच ले तथा यह सुनिश्चित करें कि मतदान दिवस के दिन निर्बाद इन्टरनेट व्यवस्था बनी रहे। जिन बूथ पर बेबकास्टिंग की जानी है, जिसके लिए पूर्व में ही व्यवस्था कर ली जाए। जिलाधिकारी ने दूरसंचार कम्पनियों को सेडोजोन में कनैक्टिविटी बढाने के निर्देश दिए।

बैठक में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रामजीशरण शर्मा, अपर जिलाधिकारी प्रशासन जयभारत सिंह, अपर मुख्य आयुक्त नगर निगम बीर सिंह बुदियाल, उप महाप्रबन्धक बीएसएनएल प्रदीपक कुमार शर्मा, उप महाप्रबन्धक रिलाईंस अक्षय त्यागी, रिलाईंस जियो विशाल गंगवार, एयरटेल से आशीष कुमार, सहायक अभियंता लोनिवि कपिल कुमार एवं यूपीसीएल के अधिकारियों सहित सम्बन्धित कम्पनियों के प्रतिनिधि एवं विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *