कुर्मांचल सांस्कृतिक एवं कल्याण परिषद के होली मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री जोशी

देहरादून। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कालिदास मार्ग स्थित सामुदायिक भवन में कुर्मांचल सांस्कृतिक एवं कल्याण परिषद शाखा हाथीबड़कला देहरादून द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया।

      कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने सभी को होली की अग्रिम बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा होली का पर्व हमें अधर्म असत्य व अन्याय जैसी नकारात्मक प्रवृत्तियों से लड़ने की प्रेरणा देता है। उन्होंने कहा कि होली का त्यौहार, देश की सांस्कृतिक एकता को मजबूती प्रदान करने में तथा भाई-चारे एवं समरसता की भावना को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। उन्होंने कहा होली की रंगों की भांति ही हम सबके जीवन में खुशियां आए।

      मंत्री गणेश जोशी ने होली का पर्व हर्षोउल्लास के साथ मनाने के साथ ही इस होली पर अपने अंदर की सभी बुराइयों को समाप्त करने के संकल्प का आव्हान भी किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने वरिष्ठ जनों को शॉल एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित भी किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आयोजकों को आयोजन के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी। इस अवसर पर अध्यक्ष पुष्पा बिष्ट, मंजू बिष्ट, ललित जोशी, संरक्षक आर.एस परिहार, मंगल सिंह बिष्ट, विजय बिष्ट, मोहन सिंह बिष्ट, उत्तम सिंह, आरएस परिहार सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *