राष्ट्रपति मुर्मू, शाह, खडग़े ने पीएम मोदी को उनके 73वें जन्मदिन पर दी बधाई

नई दिल्ली। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

राष्ट्रपति मुर्मू ने राष्ट्रपति भवन के एक्स हैंडल पर पोस्ट किया, भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। मैं कामना करता हूं कि आप अपनी दूरगामी दृष्टि और मजबूत नेतृत्व से समग्र विकास का मार्ग प्रशस्त करें। भारत का विकास अमृत काल में हो। ईश्वर से प्रार्थना है कि आप सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें और अपने अद्भुत नेतृत्व से देशवासियों का नेतृत्व करते रहें।

शाह ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं दीं और कहा, नए भारत के निर्माता मोदी जी ने हमारे देश की प्राचीन विरासत के आधार पर एक भव्य और आत्मनिर्भर भारत की मजबूत नींव रखने का काम किया है।

उन्होंने कहा, ऐसे अद्वितीय नेता के मार्गदर्शन में देश की सेवा करने का अवसर मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। जन्मदिन की शुभकामनाएं मोदीजी।

खडग़े ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी और कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन पर मेरी शुभकामनाएं। उन्हें अच्छा स्वास्थ्य और लंबी उम्र मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *