शिक्षकों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा: चौहान

नई टिहरी। राजकीय शिक्षक संघ की ओर से नई टिहरी में शिक्षक संघ के प्रांतीय पदाधिकारियों का अभिनंदन किया गया। शिक्षक संघ प्रदेश अध्यक्ष ने कहा सरकार के साथ समन्वय बनाकर शिक्षकों की समस्याओं का समाधान किया जाऐगा। प्रदेश पदाधिकारियों की ओर से शिक्षक दिनेश नौटियाल प्रांतीय कार्यकारणी का संरक्षक बनाया गया।

बीते शनिवार शाम को नई टिहरी के बौराड़ी स्थित एक निजी होटल में राजकीय शिक्षक संघ टिहरी की ओर से संगठन के प्रदेश पदाधिकारियों का सम्मान किया गया। शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष राम सिंह चौहान तथा महामंत्री रमेश पैन्यूली ने कहा कि शिक्षकों की गरिमा के साथ किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाऐगा। कहा शिक्षकों की समस्याओं के निस्तारण हेतु हर संभव प्रयास किये जाएगा जिसके लिये विभाग और शासन से वार्ता की जाऐगी।

मंडलीय मंत्री हेमंत पैन्यूली ने कहा सभी को मिल बैठक कर शिक्षकों की समस्याओं को हल करना होगा। शिक्षक सुशील तिवाड़ी ने कहा कि नवीन कार्यकारणी से शिक्षकों को उम्मीद है कि जल्द उनकी समस्याओं का निस्तारण होगा। प्रांतीय कार्यकारणी ने शिक्षिका सुषमा नकोटी द्वारा लिखित बाल कहानी पुस्तिका मणिकर्णिका और सफेद भालू का विमोचन भी किया। इसे पूर्व प्रांतीय कार्यकारिणी ने चंबा में वीसी गबर सिंह स्मारक और श्रीदेव सुमन स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

मौके पर प्रांतीय कोषाध्यक्ष लक्ष्मण सजवाण, प्रांतीय प्रवक्ता प्रणय बहुगुणा, राजमोहन रावत, जिलाध्यक्ष दिलवर रावत, बुद्धि प्रसाद भट्ट, कमल नयन रतूड़ी, हितेंद्र पंवार, जितेंद्र बिष्ट, बलवंत असवाल, अरविंद कोठियाल, अनिल बडोनी, विनोद पैन्यूली, यशपाल राणा, सुरेश रतूड़ी, रानी पायल, जेपी डबराल, दाताराम पुर्वाल, विजयराज मियां, प्रमोद डोभाल, सुशील चौहान सहित भारी संख्या में शिक्षक मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *