एसडीएम ने लोगों को यातायात के नियमों के प्रति जागरुक किया

नई टिहरी। एसडीएम टिहरी और एआरटीओ ने बिना सीट बेल्ट और हेलमेट के चल रहे वाहन चालकों को गुलाब का फूल भेंट कर यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया। कहा भविष्य में नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ चालानी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

नई टिहरी चंबा सड़क मार्ग के बादशाहीथौल और चंबा में डीएम के निर्देश पर एसडीएम टिहरी संदीप कुमार और एआरटीओ सतेन्द्र राज ने गुरुवार को बिना हेलमेट के चल रहे टू व्हीलर तथा बिना सीट बेल्ट लगाये चल रहे कार चालकों को रोककर गुलाब का फूल भेंट किया और भविष्य में यातायात के नियमों का पूरी तहर से पालन करने के निर्देश दिये।

एडीएम ने कहा समय समय पुलिस तथा अन्य माध्यमों से लोगों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक किया जाता है, बावजूद लोग यातायात के नियमों का पालन नहीं करते हैं। कहा इसके बाद भी कोई व्यक्ति यातायात के नियमों का उल्लंघन करते हुये पकड़ा जाता है तो संबधिंत के खिलाफ चालानी कार्यवाही अमल में लाई जाऐगी। उन्होंने लोगों से यातायात के नियमों का पालन करने को कहा है।

एसडीएम ने बताया कि चंबा और बादशाहीथौल कस्बे और सड़कों पर जगह-जगह लगे करीब 80 अवैध होल्डिंगों को पालिका की मदद से हटाया गया है। इसके साथ ही पालिका को निर्देशित किया गया है। अन्य किसी जगह अवैध होल्डिंग लगे हैं, उनको तत्काल हटाया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *