ग्रामीण निर्माण विभाग कोटद्वार के कार्यालय का स्पीकर ने किया उद्घाटन

कोटद्वार। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंण्डूडी भूषण ने राज्य योजनान्तर्गत जनपद पौड़ी गढ़वाल के विधानसभा कोटद्वार के ग्रामीण निर्माण विभाग, प्रखण्ड कोटद्वार में ₹1 करोड़ 55 लाख की लागत से गब्बर सिंह कैंप कौड़िया के निकट बन रहे ग्रामीण निर्माण विभाग कोटद्वार के कार्यालय का उद्घाटन किया।

विधानसभा अध्यक्ष ने सभी अधिकारियों को नए कार्यालय के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा की जल्द ही सीमित समय में कार्यालय का निर्माण कार्य किया जाए। विधानसभा अध्यक्ष ने गुणवत्ता की बात करते हुए अपने पिताजी के समय की बनाई हुई रोड का हवाला दिया। उन्होंने बताया की जनरल खंण्डूड़ी को आज भी लोग उनके कार्य के लिए करते हैं क्योंकि उन्होंने गुणवत्ता पे कभी भी कमी नहीं करी।

विधानसभा अध्यक्ष ने सभी अधिकारियों को अपनी जिम्मेदारियों के प्रति सशक्त रहकर कार्य करने के निर्देश दिए और जनता के साथ समन्वय बनाने को कहा। इस अवसर पर अजय कुमार पंत मुख्य अभियंता स्तर, मनीष मित्तल अधीक्षण अभियंता पौड़ी, दिनेश कुमार अधिशासी अभियंता कोटद्वार ,सुदेश कुमार सहायक अभियंता, अभिनव दीक्षित, वसंत देवरानी, संजीव कुमार वर्मा, कर्मवीर सिंह राणा, दिनेश भट्ट, सुरेंद्र आर्य, संजीव थपलिया, नंद किशोर कुकरेती आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *