स्पीकर ने किया मालन नदी पर बन रहे पुल का शिलान्यास व भूमि पूजन

कोटद्वार। बीते वर्ष 13 जुलाई को कोटद्वार विधानसभा के अंतर्गत मालन नदी पर जो पुल टूट गया था आज विधानसभा अध्यक्ष ने 26 करोड़ 75 लाख की लागत से बनने जा रहे उस पुल का शिलान्यास व भूमि पूजन किया। विधानसभा अध्यक्ष ने सर्वप्रथम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, मुख्यमंत्री पुस्कर सिंह धामी व साथ ही विभागीय मंत्री सतपाल महाराज का धन्यवाद किया, उन्होंने बताया की यह हम सबकी मेहनत है और हमारी सरकार के संस्कार है की जो आज इस पुल के लिए इतना पैसा सुविकृत हुआ है।

विधानसभा अध्यक्ष ने जनता से माफी मागते हुए बताया की जरूर इस पुल को बनने में समय लगा है लेकिन यह जल्द हम सबके सामने बन कर तैयार हो जायेगा। विधानसभा अध्यक्ष ने बताया की हम आने वाले 3 दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा का शिलान्यास, भूमि पूजन व लोकार्पण कर रहे हैं जिसमें लालपानी में पुलिया, रोडवेज बस अड्डे का भूमि पूजन, नल कूप इत्यादि कार्यक्रम शामिल है। विधानसभा अध्यक्ष ने सभी विभागीय अधिकारियों व कार्यकर्ताओं का धन्यवाद देते हुए बताया कि यह सब की मेहनत है कि भीषण आपदा आने के बाद भी हम सकुशल कोटेदार को बचा पाए।

विधानसभा अध्यक्ष ने मोदी की गारंटी को अपने संबोधन में जोड़ते हुए बताया कि यह सब उन्हीं की प्रेरणा और आशीर्वाद है जो हम आज भव्य राम मंदिर के दर्शन कर पा रहे हैं उसी से निर्मित हमने भी कोटद्वार विधानसभा के अंतर्गत शिक्षा और मंदिरों का सौंदर्य करण का कार्य किया है।

विधानसभा अध्यक्ष ने अंत में सभी का धन्यवाद देते हुए बताया यह हम सब की जिम्मेदारी बनती है की कार्य अच्छा होना चाहिए और हम उसकी देखरेख भी करते रहें और आने वाले चुनाव के लिए भी विधानसभा अध्यक्ष ने अधिक से अधिक मतदान हो जनता से यह अपील करी।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष वीरेंद्र रावत, जगमोहन सिंह रावत, मंडी समिति अध्यक्ष सुमन कोटनाला, मनोज पांथरी, हरि सिंह पुंडीर, पंकज भाटिया, मनीष भट्ट, राज गौरव नौटियाल, सुनीता कोटनाला, मीनू डोबरियाल, कमल नेगी, जयदीप नौटियाल, सौरभ नौटियाल, दीपक लखेड़ा, अनीता आर्य आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *