एसएसपी ने गुम हुए 86 मोबाइल वापस दिलाए

नई टिहरी। टिहरी पुलिस के द्वारा लगभग साढ़े चौदह लाख लागत के गुम हुए 86 मोबाइल फोन रिकवर करने के बाद एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर ने यह मोबाइल उनके स्वामियों को सौंपे। मोबाईल मिलने पर लोगों ने एसएसपी सहित पुलिस कार्मिकों का तहे दिल से आभार जताया।

जनपद टिहरी गढ़वाल के समस्त थानों के तहत कतिपय कारणों से आम जनता के खोए हुए मोबाइल फोनों के शिकायती प्रार्थना पत्रों पर एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर की तत्परता से सीआईयू सेल की त्वरित कार्यवाही कर 86 मोबाइल फोनों की बरामदगी की गई। इनमें फरवरी, 2023 से गुम मोबाइल शामिल रहे। बरामद किये मोबाइलों में 23 रेडमी एमआई, दो एप्पल, 16 रियलमी, 13 वीवो, एक आईक्यू, 9 वन प्लस, एक आईटेल, 9 ओपो, एक मोटोरोला, 8 सेमसंग और एक टेक्नो कंपनी का शामिल रहा। सीआईयु कार्यालय मुनिकीरेती में सभी मोबाईल स्वामियों को उनके फोन एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर ने सौंपे। मोबाइल मिलने पर मोबाइल स्वामियों के चेहरे पर खुशी नजर आई। जिसके लिए उन्होंने एसएसपी सहित पुलिस कार्मिकों की तत्परता के लिए आभार जताया। जबकि अन्य प्रदेशों के मोबाईल स्वामियों के फोन कोरियर से भेजे गये हैं।

इस मौके पर सीओ अस्मिता ममगाई, थानाध्यक्ष रितेश शाह, साईबर सेल के देवेंद्र रावत, सीआईयू के ओमकांत भूषण, सुखपाल मान, विकास सैनी, संदीप कुमार, आशीष नेगी, नजाकर अली, रविंद्र नेगी, अजयवीर सैनी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *