सेराघाट सरयू नदी में बहा किशोर, लापता

अल्मोड़ा। सेराघाट में सरयू नदी में नहाते समय शनिवार अपराह्न एक नाबालिग बालक तेज बहाव में बह गया। किशोर के बहने की सूचना पर पुलिस तथा स्थानीय ग्रामीणों ने ढूंढ खोज की। लेकिन सरयू के मटमैले पानी में किशोर का कहीं कुछ पता नहीं लग सका।

रविवार को भी ग्रामीण तथा पुलिस दिनभर किशोर की खोजबीन में लगे रहे। धौलादेवी विकासखंड के कुंजा ग्राम सभा के तोक लछना , शौकियाथल निवासी मनोज सिंह बिष्ट (17 वर्ष) पुत्र दान सिंह शनिवार को आरतोला से अपने एक परिचित डंपर चालक के साथ सेराघाट के जिंगल गांव पहुंचा। यहां सरयू नदी के किनारे जैसे ही डंपर चालक ने वाहन रोका, चालक के साथ आया मनोज कपड़े उतार कर नहाने के लिए सरयू नदी में कूद गया। लेकिन कुछ ही पल में मनोज नदी के तेज बहाव में डूबने लगा। मनोज को डूबता देख आसपास अन्य ग्रामीणों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन तेज बहाव के कारण नाबालिग मिनटों में ही सरयू के मटमैले पानी में ओझल हो गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस तथा स्थानीय ग्रामीणों ने देर शाम तक किशोर को तलाशने का प्रयास किया, शाम को अंधेरे की वजह से रेस्क्यू अभियान रोक दिया गया। रविवार को भी थानाध्यक्ष सुशील कुमार के नेतृत्व में पुलिस तथा ग्रामीणों ने मनोज को तलाशने का काफी प्रयास किया। लेकिन मनोज का कहीं कुछ पता नहीं लग सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *