चेन स्नेचिंग में अंतरराज्यीय गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार

हरिद्वार। श्यामपुर पुलिस ने बाइक सवार महिला से चेन स्नेचिंग में अंतरराज्यीय गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के तार पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गैंग से जुड़े हैं। आरोपियों में एक हरिद्वार कोतवाली का गैंगस्टर भी शामिल है। पुलिस ने आरोपियों के पास से सोने की चेन और कार बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ यूपी और उत्तराखंड में लूट, गैंगस्टर सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

गुरुवार देर शाम ज्वालापुर के शास्त्री नगर निवासी इंदु देवी ने थाना श्यामपुर में शिकायत देकर बताया था कि वह अपने भतीजे अमन के साथ मोटर साइकिल में बैठकर हरिद्वार से बिजनौर जा रही थी। रास्ते में चंडी देवी रोपवे के पास पीछे से आ रही कार में आगे की सीट पर बैठे लड़के ने उसके गले से सोने की चेन लूट ली। चेन लूटकर आरोपी नजीबाबाद की तरफ भाग निकले। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी अजय सिंह ने बॉर्डर सील कर आरोपियों की तलाश के निर्देश सीआईयू और पुलिस टीम को दिए। इस दौरान पुलिस को आरोपियों की कनखल थाना क्षेत्र में होने की सूचना मिली। आरोपियों के पीछे लगी पुलिस टीम ने कनखल क्षेत्र में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही आरोपियों के पास से कार और महिला से लूटी चेन बरामद की है।

एसओ श्यामपुर विनोद थपलियाल ने बताया कि एक आरोपी सलमान उर्फ राजा पुत्र शरीफ निवासी नई मंडी मुजफ्फरनगर के खिलाफ नगर कोतवाली में वर्ष 2015 से गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है। वहीं दो आरोपी सावेज पुत्र शहजाद निवासी गागलहेड़ी सहारनपुर और अजय पुत्र जगनमोहन निवासी कोटा सहारनपुर की जानकारी जुटाई जा रही है। आरोपी सलमान एनडीपीएस ऐक्ट में जेल जा चुका है। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *