अतिक्रमण मुक्त बाजार को व्यापारियों ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

हल्द्वानी। हल्द्वानी के बाजारों में हो रहे अतिक्रमण को लेकर प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल महानगर हल्द्वानी के एक शिष्टमंडल ने बुधवार को सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह से मुकालात कर ठेलों और अतिक्रमण को लेकर ज्ञापन सौंपा।

व्यापार मंडल अध्यक्ष योगेश शर्मा एवं महामंत्री मनोज जायसवाल ने कहा कि बाहरी क्षेत्रों से आये लोग बाजार में ठेला लगा रहे हैं, जिनकी संख्या काफी अधिक हो गई है। ठेलों की बढ़ती संख्या के चलते राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने मांग की है कि स्थाई रूप से ठेलों सहित अतिक्रमण पर ठोस कार्रवाई करते हुए ठेलों की संख्या निर्धारित  की  जाए। व्यापारियों ने सुझाव देते हुए कहा कि बाजार क्षेत्र में दुकानों के आगे सफेद रंग की लाइन खिंची जाए। जिससे कि पता चल सके कि किस व्यापारी ने अतिक्रमण किया हुआ है, और उस पर कार्रवाई की जा सके। उन्होंने आगामी त्योहारी सीजन को देखते हुए वाहनों की पार्किंग व्यवस्था उपलब्ध करने और उचित सुरक्षा व्यवस्था का खयाल रखने की बात की।

ज्ञापन देने वालों में संगठन मंत्री उपेंद्र कनवाल, प्रचार मंत्री संदीप सक्सेना, पवन सागर, अतुल प्रताप सिंह, बृजेश तिवारी, अंकुर ओबरॉय, विनोद जोशी, संतोष जायसवाल  मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *