सीएम के खिलाफ प्रदर्शन करने पर दो कांग्रेसियों का चालान

हरिद्वार। सीएम के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले दो युवा नेताओं को पुलिस ने शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को जमानत मिलने पर कांग्रेसी नेताओं का स्वागत किया गया। साथ ही दोबारा सीएम के खिलाफ बड़े आंदोलन की घोषणा की। शुक्रवार को युवा कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के कार्यों के खिलाफ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ प्रदर्शन किया था। बाद में ज्वालापुर पुलिस ने शांतिभंग की आशंका को देखते हुए पुलिस रात में ही लक्ष्य चौहान और नितिन सौदाई को उठा लिया था। दोनों का शांतिभंग की धाराओं में चालान कर दिया गया।

शनिवार को सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय से कार्यकर्ताओं की जमानत के पश्चात उनका फूल मालाओं से स्वागत किया व साथ ही पूर्व महासचिव वरुण बालियान ने ऐलान किया कि जिस अपराध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जेल भेजा गया, हम फिर उसी जगह मुख्यमंत्री का पुतला दहन करेंगे। कहा कि लोकतंत्र की हत्यारी भाजपा सरकार अब विपक्ष की आवाज दबाने के लिए पुलिस का सहारा ले रही है। राज्य सरकार की तानाशाही को प्रदेश में नहीं चलने देंगे। ज्वालापुर विधायक रवि बहादुर ने भी इस विषय पर पुलिस अधिकारियों से बात की, विधायक ने सीएम के खिलाफ प्रदर्शन करने की चेतावनी दी। सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय से जमानत मिलने के बाद उनका स्वागत किया गया।

प्रदेश महासचिव अनिल भास्कर ने कहा राज्य सरकार की तानाशाही को प्रदेश में नहीं चलने देंगे। स्वागत करने वालों में जानी, मुकुल चौहान, जगदीप असवाल, महारूफ सलमानी, अंकुर सैनी आदि जगदीप असवाल, महरुफ सलमानी, जॉनी रजौर, गौतम, मुकुल चौहान सहित अन्य युवा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *