डॉक्टर की गिरफ्तारी को लेकर महिलाओं का प्रदर्शन

विकासनगर। विकासनगर में एक नर्स के साथ दुराचार करने के आरोपी चिकित्सक की मांग को लेकर मंगलवार को महिलाओं ने विकासनगर बाजार में जुलूस निकाला। आक्रोशित महिलाओं ने चिकित्सक के अस्पताल के बाहर प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की। महिलाओं ने विकासनगर बाजार चौकी पहुंचकर धरना दिया और आरोपी चिकित्सक की गिरफ्तारी की मांग की।

पीड़ित नर्स ने कोतवाली पुलिस में तहरीर देकर आरोप लगाया कि चौहान अस्पताल के चिकित्सक और मालिक डॉ.वीरेंद्र सिंह चौहान ने 25 और 26 अगस्त को उसके साथ छेड़खानी कर प्राइवेट पार्ट को छेड़ा। इस मामले में पुलिस ने पहले छेड़खानी और बाद में मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज होने के बाद चिकित्सक वीरेंद्र चौहान के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज किया है।

मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी चिकित्सक फरार है, जबकि पुलिस लगातार आरोपी के ठिकानों पर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। मंगलवार को महिलाओं ने डाकपत्थर तिराहे पर एकत्रित होकर बाजार में चिकित्सक के खिलाफ नारेबाजी कर जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। यहीं नहीं महिलाओं ने चिकित्सक के अस्पताल के बाहर और विकासनगर पुलिस चौकी तक प्रदर्शन किया। चौकी पहुंचकर महिलाओं ने धरना दिया। बाद में पुलिस के आश्वासन के बाद महिलायें शांत होकर घर लौटीं। कोतवाल संजय कुमार का कहना है कि लगातार चिकित्सक के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है, लेकिन चिकित्सक कहीं भूमिगत हो गया है, जिसका पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *