शराब पीकर बोलेरो टैक्सी में 23 सवारी ले जा रहा चालक गिरफ्तार

अल्मोड़ा। जनपद के एसएसपी रामचंद्र राजगुरु द्वारा जनपद के समस्त थाना/चौकी प्रभारियों व ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों को सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने हेतु शराब पीकर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों, ओवरलोडिंग/ओवरसवारी, ओवर स्पीड/रैश ड्राइविंग करने एवं यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध कड़ी चालानी कार्यवाही के निर्देश दिये गये हैं।

थानाध्यक्ष लमगड़ा दिनेश नाथ महंत के नेतृत्व में लमगड़ा पुलिस के प्रभारी चौकी जैंती उपनिरीक्षक सुनील कुमार द्वारा मोरनौला में चेकिंग के दौरान वाहन संख्या यूके 04 टीए 5525 बोलेरो को रोककर चेक किया तो वाहन चालक लक्ष्मण सिंह नगदली पुत्र शेर सिंह नगदली निवासी ग्राम महतोली थाना मुक्तेश्वर जिला नैनीताल द्वारा वाहन की छत में 07 सवारी सहित वाहन में कुल 23 सवारी बैठाकर वाहन चला रहा था, वाहन चालक की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई तो शराब के नशे में वाहन चलाता पाया गया। वाहन चालक लक्ष्मण सिंह नगदली को मोटर वाहन अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर वाहन बोलेरो को सीज किया गया।

लमगड़ा पुलिस द्वारा वाहन में सवार सभी यात्रियों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरुक करते हुए यातायात नियमों की जानकारी देकर बताया कि कभी भी वाहन में यात्रा करने से पहले यह जानकारी कर लें कि वाहन चालक शराब के नशे में तो नही है, वाहन चालक शराब के नशे में प्रतीत होता है तो वाहन में नही बैठें और तत्काल पुलिस को सूचना दें, साथ ही निर्धारित सवारी से अधिक होने पर दूसरे वाहन से यात्रा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *