मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड के 8वें संस्करण का फर्स्ट लुक हुआ आयोजित

देहरादून। हिमालयन बज और धर्मा क्रिएशन्स द्वारा मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड के 8वें संस्करण के फर्स्ट लुक का आज भव्य आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम का आयोजन डियाब्लो में हुआ, और इसमें कुल 30 प्रतिभागियों ने भाग लिया जिनमें उत्तराखंड के विभिन्न कोनों से आए प्रतियोगी और विभिन्न शहरों में रहने वाले उत्तराखंडी शामिल रहे।

समावेशिता की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम में, आयोजक अनिरुद्ध बडोला ने विविधता के प्रति प्रतियोगिता की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए कहा, ष्इस वर्ष, हम भेदभावपूर्ण मानदंडों को खत्म करते हुए सभी आकार और प्रकार के पुरुषों और महिलाओं का स्वागत करके समावेशिता लाने का प्रयास कर रहे हैं। मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड उन युवाओं के लिए एक मंच है जो अपना आत्मविश्वास बढ़ाने और अपने व्यक्तित्व को निखारने की इच्छा रखते हैं।

इस कार्यक्रम में उत्तराखंड की जीवंत भावना का प्रदर्शन देखा गया, जिसमें प्रतिभागियों ने प्रतिभा, आकर्षण और अद्वितीय व्यक्तित्व का प्रदर्शन किया। यह प्रतियोगिता न केवल प्रतिभागियों की शारीरिक विशेषताओं को प्रदर्शित करने बल्कि उनकी आत्मविश्वास, बुद्धिमत्ता और करिश्मा को भी प्रदर्शित करने के लिए एक उत्प्रेरक रही है। मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड का ग्रैंड फिनाले मार्च 2024 में आयोजित किया जाएगा।

इस अवसर पर डियाब्लो से अमन शंकर और जया सक्सेना, सेंट जोन्स से नितिन गेरा और अर्बन मनी से मोहित शर्मा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *