वेतन रोकने के निर्देश

बागेश्वर। बागेश्वर जिले में समय सीमा के भीतर सड़कों को गड्ढामुक्त नहीं कर पाने पर जिलाधिकारी अनुराधा पाल ने लोक निर्माण विभाग समेत विभिन्न विभागों के अभियंताओं को विशेष प्रतिकूल प्रविष्टि दी है। साथ ही अग्रिम आदेश तक वेतन रोकने की संस्तुति की है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 30 नवंबर तक सभी सड़कों को गुड्ढामुक्त करने के निर्देश दिए थ। साथ ही हिदायद भी दी थी यदि समय सीमा के भीतर सड़कों पर कार्य नहीं किया गया तो जांच के बाद कार्रवाई भी की जाएगी। सरकार के आदेश के बाद जिलाधिकारी अनुराधा पाल ने समय सीमा के भीतर सड़कों का निरीक्षण किया। अधिकतर सड़कें गड्ढायुक्त मिले। इस पर उन्होंने सख्त रुख अपनाते हुए धन सिंह कुटियाल ईई लोनिवि बागेश्वर,अमित कुमार पटेल ईई लोनिवि कपकोट, महेंद्र कुमार ईई लोनिवि रानीखेत, मंजीत देशवाल इकाई प्रभारी पीआईयू ब्रिडकुल गरुड़, बिशन लाल स्थानिक अभियंता वाप्कोस पीआइयू कपकोट, विजेंद्र कुमार ईई पीएमजीएसवाई बागेश्वर एवं अमरीश रावत ईई पीएमजीएसवाई कपकोट को विशेष प्रतिकूल प्रविष्टि दिए जाने के साथ वेतन आहरण पर अग्रिम ओदश तक रोक लगाने की संस्तुति की है। इसकी सूचना संबंधित अभियंताओं के साथ ही सचिव लोनिवि, मंडलायुक्त एवं संबंधित अभियंताओं के उच्चाधिकारियों को भी दे दी है।

जिलाधिकारी पाल ने कहा कि जब तक उन्हें अधिकारी सड़कों को गड्ढामुक्त करने के बाद इसकी रिपोर्ट नहीं देंगे तब तक वेतन आहरण पर रोक रहेगी। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *