लूट की योजना बनाते तीन युवकों को कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

काशीपुर। किसी बैंक या बड़े व्यापारी को लूटने की योजना बनाते तीन युवकों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक तमंचा व दो चाकू भी बरामद किया है। कोतवाली पुलिस ने तीनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली में सीओ वंदना वर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बुधवार की देर शाम बांसफोड़ान चौकी प्रभारी सुनील सूतेडी पुलिस टीम के साथ गस्त कर रहे थे। तभी मुखबिर ने उनको सूचना दी, बच्चा कब्रिस्तान के पास तीन लोग लूट की योजना बना रहे हैं। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। जहां उन्होंने तीन युवकों को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान एक युवक के पास से तमंचा व दो युवकों के पास से चाकू बरामद हुए। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना नाम राकेश कुमार उर्फ विधायक पुत्र विजय कुमार निवासी आर्य नगर, दूसरे ने अपना नाम बंटी सैनी उर्फ लंगड़ा पुत्र विजयपाल सैनी निवासी बड़े गुरुद्वारे के पास, तीसरे ने अपना नाम मोहम्मद रब्बानी पुत्र फरियाद अली निवासी ग्राम कुंडा बताया। जिसमें राकेश कुमार की जेब से एक तमंचा, बंटी सैनी की जेब से एक अवैध चाकू व मोहम्मद रब्बानी की जेब से एक चाकू बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में तीनों ने बताया कि उन्होंने 30 सितंबर की रात मोहसिन पुत्र सदाकत हुसैन निवासी तीन टावर के पास के घर भी चोरी की थी उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किया सारा सामान बरामद कर लिया। कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अब तीनों आरोपियों का चालान कर कोर्ट में पेश करेगी।

पुलिस टीम में कोतवाल मनोज रतूड़ी, प्रदीप मिश्रा, हेड कांस्टेबल अनिल मनराल, कांस्टेबल अनिल कुमार, तारा चंद्र, सुरेंद्र सिंह, कैलाश चंद्र, जगदीश भट्ट शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *