उत्तराखंड में 3 रैलियां करेंगे पीएम मोदी, स्टार प्रचारक संभालेंगे मोर्चा

देहरादून। उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीट पर भाजपा ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट पार्टी आलाकमान को भेज दी हैै। हाईकमान से स्वीकृति  के बाद जल्द ही उत्तराखंड लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की जाएगी। बताया जा रहा है कि उत्तराखण्ड में पीएम मोदी तीन रैलियां करेंगे।

उत्तराखंड में भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों के लिए तैयारी शुरू दी गई हैं। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए विशेष रथ देहरादून पहुंच चुका है। भाजपा का यह विशेष प्रचार वाहन अभी पार्टी मुख्यालय में खड़ा है। जल्द ही कुछ औपचारिकताओं के बाद भाजपा प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तिथियों और स्थान की घोषणा करेगी।

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री उत्तराखंड में तीन रैलियां कर सकते हैं। जिसके लिए बीजेपी प्लानिंग कर रही है। पीएम मोदी दो रैली गढ़वाल मंडल और एक कुमाऊं मंडल में कर सकते हैं। गढ़वाल में पीएम मोदी की रैली हरिद्वार और श्रीनगर में करवाने पर विचार किया जा रहा है। कुमाऊं में उधमसिंह नगर में इसकी योजना बनाई जा रही है। पीएम मोदी के अलावा लोकसभा चुनाव में पार्टी स्टार प्रचारकों को भी मैदान में उतारेगी। जिसके लिए पार्टी ने हाईकमान को नाम भेजे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *