मैनेजर को उसकी कार में बंधक बनाकर घंटों घुमाते रहे बदमाश

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 142 के पास से एक प्राइवेट कंपनी के मैनेजर से कुछ बदमाशों ने लूटपाट की। उसे उसकी कार में घंटों घुमाते रहे और जब कार का पेट्रोल खत्म हो गया तो उसका मोबाइल पैसे और गाड़ी के कागजात लेकर फरार हो गए। घटना 27 जुलाई के रात की है। उसके बाद से पीड़ित दो थानों के चक्कर लगाता रहा और सीमा विवाद के चलते आखिरकार 5 दिन बाद उसका मुकदमा दर्ज हो पाया।

नोएडा के थाना सेक्टर 142 इलाके के अंतर्गत 27 जुलाई की रात को एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर की पोस्ट पर तैनात आग्नेय प्रताप सिंह अपने निवास के लिए जा रहे थे। रास्ते में उन्होंने सेक्टर 142 के पास हाईवे पर कुछ देर के लिए गाड़ी रोकी। उसी वक्त 3 बदमाशों ने उन्हें अपने कब्जे में ले लिया और कार में बिठा लिया। बदमाश उन्हें लेकर ग्रेटर नोएडा के परी चौक से एछर चौकी की तरफ चले गए और जब गाड़ी का तेल खत्म हो गया तो उन्हें छोड़कर उनका मोबाइल, गाड़ी के पेपर और पेटीएम से 30,000 ट्रांसफर करवा लिया।

इसके बाद पीड़ित ने पुलिस और थाना 142 पुलिस से संपर्क किया लेकिन कई दिनों तक दोनों थाने की पुलिस उन्हें उनका इलाका ना होने की बात कहकर टालती रही। मामला जब उच्च अधिकारियों तक पहुंचा तो अधिकारियों ने संज्ञान लिया और सेक्टर 142 थाना में मामला दर्ज किया गया अब पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *