नगर पालिका क्षेत्र की सड़कों के गड्ढों को मिट्टी-पत्थरों से भरा

नई टिहरी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय लोगों ने नगर पालिका क्षेत्र बौराड़ी की सड़कों पर पड़े गड्ढों को मिट्टी पत्थरों से भारा। उन्होंने कहा कि नगर की आंतरिक सड़कों की स्थिति खस्ताहाल है, लेकिन कोई सुध लेने को तैयार नहीं है।

मंगलवार को कांग्रेस शहरध्यक्ष कुलदीप पंवार के नेतृत्व में कांग्रेसियों और स्थानीय लोगों ने शासन प्रशासन और नगर पालिका के खिलाफ प्रदर्शन करते हुये, पालिका क्षेत्र के सेक्टर 5ए तथा 9बी की सड़कों पर बने गड्ढों को मिट्टी पत्थरों से भरा। शहरध्यक्ष ने कहा यदि शासन प्रशासन जल्द नगर की खस्ताहाल सड़कों की स्थिति को नहीं सुधारता है, तो आगामी दिनों में गड्ढों में पौधे रोपण अभियान चलाकर जनप्रतिनिधियों का घेराव भी किया जाएगा।

कांग्रेस प्रदेश महासचिव विजय गुनसोला ने कहा सड़कों पर जगह जगह गड्ढें होने के कारण दुपहिया वाहन चालक चोटिल हो रहे हैं। कहा की पूर्व में पालिका और प्रशासन को स्थानीय लोगों को द्वारा कई बार नगर की आंतरिक सड़कों को ठीक करने की गुहार लगाई, लेकिन सड़कों की मरम्मत नहीं हो पाई। बताया आगे भी अभियान जारी रहेगा।

मौके पर देवेंद्र नौडियाल, मुशर्रफ अली, दर्शनी रावत, रेनू पंवार, निहाल सिंह नेगी, मान सिंह रौतेला, बलबीर कोहली, महेन्द्र रावत, विनोद रावत, वीरेंद्र दत्त, दिनेश पंवार, वीर सिंह गुनसोला, मनीष पंत, प्रवीन, दिनेश शाह, सरिता चौहान, पार्वती नेगी, मीना चौहान, प्रियंका नंदलाल, रीना रावत ,रीना कोहली, लक्ष्मी देवी, रोशनी रावत, संगीता देवी, देवकी देवी, मंजू रावत, राशिका राणा, गोदावरी देवी, उषा गोदियाल, गीता चमोली, मरजीना, सविता पंवार, रीना , रजनी देवी , मनीषा गुसाई सहित भारी संख्या में महिला पुरुष शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *