तीन नाबालिगों से चोरी की 02 मोटरसाइकिल बरामद

अल्मोड़ा। मोटरसाईकिल चोरी के मामले में लमगड़ा पुलिस ने तीन नाबालिगों से चोरी की 02 मोटरसाइकिल बरामद की हैं। शनिवार को सलमान निवासी टांडा, जिला रामपुर, हाल निवासी भनलेख जैंती, लमगड़ा ने थाना लमगड़ा में तहरीर दी कि 29 सितम्बर की रात्रि में उसकी मोटरसाइकिल सुनाड़ी चौराहे के पास से चोरी हो गई है। जिस पर थाना लमगड़ा में एफआईआर पंजीकृत की गई।

थानाध्यक्ष लमगड़ा दिनेश नाथ महंत के नेतृत्व में मोटर साईकिल चोरी की घटना के खुलासे हेतु गठित पुलिस टीम द्वारा जांच पड़ताल करते हुए शनिवार 30 सितम्बर को धौलकडया तिराहे से तीन नाबालिगों के कब्जे से जैंती भनलेख से चोरी मोटरसाइकिल संख्या यूपी 22 एयू 6158 व एक अन्य बेडचूला मुक्तेश्वर नैनीताल से चोरी की मोटरसाइकिल संख्या यूके04 पी2338 बरामद की गई। तीनों नाबालिकों को विधिक संरक्षण में लेकर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

पूछताछ में तीनों नाबालिगों ने बताया कि उन्हें मोटरसाइकिल चलाने का शौक है। वह तीनों मिलकर मोटरसाइकिलों को चोरी करते हैं और एक-दो महीने चलाने के बाद मोटर साईकिल कहीं पर छोड़ देते हैं। यहाँ पुलिस टीम में उपनिरीक्षक सुनील कुमार, अपर उपनिरीक्षक बिक्रम सिंह, हैड कांस्टेबल ललित मोहन जोशी, हैड कांस्टेबल दिनेश सिंह कार्की, हैड कांस्टेबल दीप चन्द्र शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *