कोटद्वार ने जीती फुटबाल प्रतियोगिता

पौड़ी। राज्य स्थापना दिवस पर आयोजित अंडर-19 फुटबाल प्रतियोगिता में कोटद्वार की टीम विजेता रही। कोटद्वार की टीम ने एसजीआरआर श्रीनगर की टीम को पराजित किया। प्रतियोगिता की विजेता और उपविजेता टीम को अतिथियों ने ट्रॉफी व पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

कंडोलिया खेल मैदान में मुख्य अतिथि पूर्व पालिकाध्यक्ष जसपाल सिंह नेगी ने फुटबाल प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबलो का उद्धाटन किया। उन्होंने कहा कि पौड़ी हमेशा से ही फुटबाल प्रेमियों के लिए आकर्षण का केंद्र रहा है। यहां राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं का आयोजन से लेकर अनेक प्रतियागिताओं का आयोजन होता है। पूर्व पालिकाध्यक्ष नेगी ने खिलाड़ियों को खेल भावना से प्रतिस्पर्धा में प्रतिभाग करने व जीतने के लिए प्रोत्साहित किया। प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मुकाबला पौड़ी व एसजीआरआर श्रीनगर की टीमों के बीच खेला गया। मुकाबले में एसजीआरआर श्रीनगर की टीम ने 2-1 से जीत दर्ज कर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला कोट व कोटद्वार की टीमों के बीच हुआ। जिसमें कोटद्वार की टीम ने एकतरफा मुकाबले में 3-0 से कोट को पराजित कर फाइनल में जगह बनाई। फाइनल में कोटद्वार व एसजीआरआर श्रीनगर के बीच भिडंत हुई। दोनों टीमे गोल के लिए संघर्ष करती रही। कोटद्वार की टीम ने अतिरिक्त समय में एसजीआरआर श्रीनगर की टीम को 1-0 से हराकर प्रतियोगिता अपने नाम की।

इस अवसर पर सत्यदेव सिंह, अजय कुमार, राम सिंह नेगी, सुजल जोशी, दीपक कोहली, रवि रावत, नेहा रावत, सुरेंद्र शाह, भगवती गौड़, चंद्र मोहन उनियाल, सुनील रावत,, आशीष कुमार, योगेश कुमार व विनोद कुकरेती आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *