नगर निगम ने खस्ताहाल सड़कों पर पैचवर्क शुरू किया

ऋषिकेश। बीते दिनों लगातार बारिश के चलते ऋषिकेश की तमाम सड़कों में गड्ढे बन गए हैं। यह सड़क दुर्घटनाओं का कारण बन रहे हैं। मंगलवार को नगर निगम प्रशासन ने सड़कों पर पैचवर्क का कार्य शुरू किया।

मंगलवार को हरिद्वार रोड स्थित ज्योति विशेष विद्यालय के समीप और चन्द्रभागा पुल के निकट स्थित ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग की मुख्य सड़क सहित विभिन्न क्षेत्रों में नगर निगम के निर्माण विभाग ने पैचवर्क किया। मेयर अनिता ममगाईं ने कहा कि मौसम का मिजाज बदलते ही शहर व आसपास के इलाकों में सड़कों पर बने गड्ढों को भरने का काम शुरू कर दिया गया है। यह अभियान अब नालियों एवं सड़कों के नव निर्माण तक लगातार जारी रहेगा। इसके लिए अधिकारियों और कर्मचारियों को आदेश दे दिए हैं। बारिश की जबरदस्त मार पड़ने से सड़कों की हालत खराब हो गई है। सिर्फ मुख्य मार्गों पर ही नहीं, बल्कि शहर की गलियों तक में गड्ढे पड़ चुके हैं। उन्हेंने तमाम गड्ढों को जल्द भरने के निर्देश दिए।

मौके पर अधिशासी अभियंता दिनेश प्रसाद उनियाल, पार्षद अनीता रैना, विजय बडोनी, पंकज शर्मा, गौरव कैंथोला, कमलेश जैन, बृजपाल राणा, चरण जीत काचू, रणजीत, दिगंबर नेगी, संजय कुमार, आशीष कुमार, गंगा सेवा रक्षा दल के अध्यक्ष पंडित नरेंद्र शर्मा, रंजीत यादव, संजीव रावत आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *